Facebook Ka password kaise Change kare | fb ka password Kaise Badle

Facebook Ka password kaise Change kare
Facebook Ka password kaise Change kare


Facebook ka passord kaise Change kare:- Hello Friends Ager Apka Password kisi ko Pata CHal Gaya , Hai Apko Lagata hai APka Facebook Koi Or CHala raha hai To Ese me Ap apne Facebook ke Password ko Change kar sakte hai


Aaj me apko se baat karuga ki Apne 'Facebook Ka Password kaise Change kare. Facebook ka Password ko Change karne ke liye Hamre Isteps ko Follow kare


Facebook ka password kaise change kare | How to change Facebook Password


#Step 1 :- sabse phele apko apne "Facebook.com" me login karna hai.

#Step 2 :- ab apko Top RIght Cornor me down arrow me click kare. 

#Step 3 :- Or fir "Setting" me click kare. 

#Step 4 :- ab apko right side me "Security and Login" yaha par Click kare.

#Step5 :- ab apko "Change password" ke samne "Edit" par click kare.

  • Current: Yaha dalna hai apke password, jo abhi apke facebook account ke hai.
  • New: Aap jo new password rakhna chahte hai woh yeha dale.
  • Re-type-new: New password ko iss option me dubara dale. (Basically ye confirmation karne ke liye hota hai ke aap jo password rakh rahe ho woh apko pata hai).
#Step6 :- ager ane apna password daal diya hai to finaly "Save Changes" par click karde.

#Step7:- Ab ap "Review Other Device" tick kare or Continue par Click kare.


apne "facebook password" ko sucessfully change kar liya hai ab tak apne apne kisi bhi device apne facebook ko open kiya hai sabhi se apka facebook Logout ho gaya hai.



Ager apko abhi koi problam hai to app hame Comment me bataye ham apki help jarir karege.


Facebook ka password kaise change kare Mobile se :

#Step :-1 Sabse phele apko apne facebook me application open karna hai.

#Step :-2 Jis Id app apna Password Change karna chahate hai "login" kare.

#Step :-3 ab Right side me apko 3 line me click kare

#Step:- 4 ab ap niche "setting" par click kare. 

#Step :-5 ab ap 'Security and Login" me jaye

#Step :-6 ab app "Change password" par click kare.

  • Current: Yaha old password dale jo abhi hai.
  • New: New password dale jo rakhna chahte hai.
  • Re-type-new: New password ko dubara dale.
#Step:-7 Ab "Save changes" par click kare. Ab apka facebook id ka password change ho gaye hai.

Friends Apko Hamari ye janakri kaisi lagi hame Comment me bataye. ager apko hamri jankari acchi lagi to ap hamri is article ko Facebook , Whatsapp , Google Plus , Twitter , Par share kare.

Hello Friends apko hamri jankari kaise lagi "Facebook ka password kaise change kare" ya "Faacebook ka password kaise badle" I hope apko hamri di gaii jankari bhot achi lagi hogi 



How to Change Facebook Password In hindi 


एक टिप्पणी भेजें

3 टिप्पणियाँ

  1. If you need to open Facebook marketplaceon android then in that case open the Facebook application after that at the top click the “store icon” further click on “categories” then from the list select a category then in the marketplace you can search for a specific item. If you still need information then ask for it from the experts.

    जवाब देंहटाएं
  2. इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.

    जवाब देंहटाएं