Jio Offer: Jio de Raha hai 2,200 Cashback ka (100% Cashback)

india ki sabse jada pasand ki jane कंपनी रिलायंस Jio ने पुराने या रिफ्रबिश्ड smaertphone खरीदने वाले यूजर्स के liye कैशबैक ऑफर लॉन्च किया है। jio ke इस ऑफर के तहत sabhi स्मार्टफोन खरीदने वाले यूजर्स को 2,200 रुपये का कैशबैक diya जा रहा है। Reliance Jio ने सेकेंड हैंड product bechne bali वेबसाइट Quikr के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी का फायदा her Jio यूजर्स को मिलेगा। koi bhi User अगर 4जी स्मार्टफोन को क्विकर से खरीदते हैं तो app jio ke is offer ka afyada utha sakte hai.
AGer ap Quikr से सेकेंड हैंड स्मार्टफोन ko खरीदते समय आपको kuch bato का ध्यान रखना है apka 4जी हैंडसेट Quikr से एश्योर्ड हो। apko jio ke इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको पहले samrtphone को क्विकर से खरीदना होगा। or इसके बाद Jio सिम को फोन में daal ke Activate करना होगा। इसके बाद यूजर को 198 और 299 रुपये वाले में से किसी bhi एक प्लान का चुनाव kar sakte hai.

Ese Paye 2,200 ka Cashback
Jio रिचार्ज करने के तुरंत बाद ही User Ko MyJio Account में 2,200 रुपये का CAshback apke MyJio Apps Me क्रेडिट ho जाता है। Sath ही यूजर्स ko इस Baat का भी ध्यान रखना padega की यह कैशबैक यूजर को 29 नवंबर से 25 फरवरी के बीच खरीदे जाने वाले स्मार्टफोन पर ही pa sakte hai ।
198 रुपये प्लान
Ager Jio User is plan ki baat kare to isme User Ko daily 2GB  डाटा मिलता है। isme की वेलिडिटी 28 दिनों की है। यूजर्स को isme अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलता है। Iske अलावा User को प्रतिदिन 100 SMS का भी मिलता है।
299 रुपये वाला प्लान
Reliance Jio ke is plan me user Ko को प्रतिदिन 3GB डाटा का लाभ Utha Sakte है। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस Calling और प्रतिदिन 100 SMS का भी लाभ मिलता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ