लालू तेजप्रताप यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने शादी के पांच महीने के बाद ही तलाक की अर्जी डाल दी है.


हाल ही में शादी लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने शादी के पांच महीने के बाद ही तलाक की अर्जी डाल दी है. पटना के सिविल कोर्ट और फैमिली में उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए अर्जी डाली है. न्यूज़ 18 के मुताबिक तेजप्रताप इस शादी से बिलकुल खुश नहीं थे. तेजप्रताप ऐश्वर्या से शादी ही नहीं करना चाहते थे. तेजप्रताप  ने परिवार के दबाव में शादी की थी.

कहा जा रहा की रहा है कि जब तेजप्रताप  शादी के बाद ऐश्वर्या लालू के 10 सर्कुलर रोड वाले घर में आई थीं. तो 15 दिनों के अंदर ही परिवार में अनबन शुरू हो गई थी.

पहले दोनों भाइयों के बीच हुई लड़ाई की खबरों के बीच अब कहा जा रहा है कि तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से अलग होने का मन बना लिया है.

बता दें कि दोनों की शादी इसी साल 6 मई को हुई थी. तेजप्रताप की पत्नी ऐश्वर्या आरजेडी विधायक चंद्रिका की बेटी हैं. ऐश्वर्या पिछले कई महीने से परिवार के साथ नहीं रह रही थीं.

हालांकि लालू का परिवार इस खबर का खंडन कर रहा है. लालू के घर बाले चाहते है कि दोनों साथ बने रहे. ऐश्वर्या के परिवार की तरफ से भी अभी कोई बयान नहीं जारी किया गया है. माना जा रहा है कि तेजप्रताप का यह व्यक्तिगत फैसला है. फिलहाल तेजप्रताप लालू यादव से मिलने गए हैं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ