Xiaomi BlackShark 2 Pro Confirmed to be Announced on July 30

Xiaomi BlackShark 2 Pro Confirmed to be Announced on July 30

कुछ दिन पहले, हमने क्वालकॉम को अपने नवीनतम स्नैपड्रैगन 855+ SoC की घोषणा करते हुए देखा है और आसुस का आरओजी फोन 2 इस प्रोसेसर के साथ बाजार में प्रवेश करने वाला पहला स्मार्टफोन बन गया है। अब Xiaomi ने घोषणा की है कि उसका BlackShark 2 Pro गेमिंग फोन 30 जुलाई को घोषित किया जाएगा और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट के साथ संचालित होगा जो इस फ्लैगशिप चिपसेट का उपयोग करने वाला दूसरा स्मार्टफोन बन जाएगा।
नवीनतम प्रोसेसर क्रियो 485 सीपीयू के साथ आता है जिसकी क्लॉकिंग स्पीड 2.96GHz है जो 855 पर 2.84GHz से टक्कर है। एक और सुधार जिसे हम देख सकते हैं कि एड्रेनो 640 GPU में 15 प्रतिशत प्रदर्शन सुधार है। इसके अलावा, ब्लैकशार्क टेक्नोलॉजी के सीईओ, वू शिमिन ने खुलासा किया है कि ब्लैकशर्क फ़ोन 2 प्रो एक अद्वितीय तरल शीतलन प्रणाली और प्रदर्शन कार्यक्रम के साथ आएगा जो क्वालकॉम 855+ को गेमिंग के लिए सर्वश्रेष्ठ बना देगा।

वू शिमिन ने यह भी उल्लेख किया कि ब्लैकशार्क फोन 2 की स्पर्श गति में बहुत सुधार किया जाएगा और उन्होंने यह भी कहा कि इस स्मार्टफोन श्रृंखला के जन्म के बाद से, स्पर्श की गति 43.5 तक पहुंच गई है और उद्योग में पहली बनी हुई है। इस नए उत्पाद की स्पर्श प्रतिक्रिया की गति पहले की पीढ़ियों की तुलना में बहुत तेज होगी और यह भी कहा कि उनका ब्लैकशर्क फोन 2 प्रो आगे देखने के लिए एक फोन है।

ब्लैकशार्क 2 की घोषणा इस साल की शुरुआत में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ की गई थी और इसे 4000mAh की बैटरी के साथ 27W Fast charging टेक्नोलॉजी सपोर्ट के साथ संचालित किया गया था। हैंडसेट 6.39-इंच के AMOLED डिस्प्ले के साथ 1080 x 2340 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आया और एंड्रॉइड 9 पीओएस ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ बॉक्स से बाहर आया। यह 6GB से 12GB रैम ऑप्शन और 128GB और 256GB रोम स्टोरेज के लिए आता है।

हम फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ आगामी डिवाइस पर भी इसी तरह की बैटरी की उम्मीद कर सकते हैं। आइए इस गेमिंग डिवाइस के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए कुछ और दिनों तक प्रतीक्षा करें और नीचे दिए गए अनुभाग में टिप्पणी करें यदि आपके पास हमारे साथ साझा करने के लिए कुछ भी हो। अधिक के लिए PhoneRadar के लिए बने रहें।
आपको क्या लगता है Comment करें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ