Realme Teases 64MP quad-camera Phone in Official Image


Realme smartphone की एक होड़ शुरू कर रहा है और अब कंपनी CMO - Xu Qi Chase ने अपने आगामी 64MP क्वाड कैमरा फोन की एक छवि पोस्ट की है लेकिन उसी के नाम का खुलासा नहीं किया है। हाल ही में एक घटना में Realme ने Realme XT फोन के प्रोटोटाइप को दिखाया जिसमें पहले कैमरे के चारों ओर एक पीले रंग की रिंग थी इसलिए इस हैंडसेट के Realme XT होने की उम्मीद है। कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि यह सितंबर में भारत में 64MP कैमरा सेंसर के साथ डिवाइस लॉन्च करेगा।
नवीनतम टीज़र में आगामी स्मार्टफोन के ग्लास बैक को विभिन्न पैटर्न के साथ दिखाया गया है। स्नैपड्रैगन SoC के साथ आने की भी पुष्टि की गई है लेकिन वेरिएंट का उल्लेख नहीं किया गया है। इसके अलावा, डिवाइस केवल 64MP कैमरा पोस्ट करने के साथ ही नहीं रुकता है बल्कि इसमें अल्ट्रा वाइड एंगल, अल्ट्रा मैक्रो और टेलीफोटो लेंस भी हैं। यह नाइटस्केप, एक्सपर्ट मोड और क्रोम बूस्ट के साथ भी आएगा।

डिवाइस रियर या साइड पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर को स्पोर्ट नहीं करता है, इसलिए इसे फेस अनलॉकिंग सिस्टम के साथ-साथ सुरक्षा स्तरों को बढ़ाने के लिए इन-डिस्प्ले एफपीएस के साथ आना चाहिए। इसके अलावा, डिवाइस को AMOLED स्क्रीन के साथ आना चाहिए और फ्रंट-फेसिंग कैमरा के प्लेसमेंट के बारे में कुछ भी नहीं पता है, इसलिए यह स्पष्ट नहीं है कि यह पॉप-अप मैकेनिज्म या नॉच डिस्प्ले के साथ आने वाला है।
Redmi के आगामी नोट 8 प्रो को 64MP ISOCELL ब्राइट GWQ सेंसर का उपयोग करने के लिए भी कहा गया है और इसका उपयोग Realme से आने वाले डिवाइस पर किया जाएगा। यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ बॉक्स से बाहर आ जाना चाहिए और आगे के अपडेट भी प्राप्त करने चाहिए। हमें उसी के बारे में सभी जानकारी प्राप्त करने के लिए प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है। नीचे दिए गए अनुभाग में टिप्पणी करें यदि आपके पास अधिक प्रश्न हैं और अधिक के लिए PhoneRadar पर बने रहें।

एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ

  1. At iWEBSERVICES, we provide robust and scalable content management development services across several platforms and industry verticals. No matter how simple or complex your app is, our professionals will get the job done. Get in touch with the best CMS web development company today!

    Read More:- https://www.i-webservices.com/cms-development-services/

    जवाब देंहटाएं
  2. इसे पढ़े और आसानी से Adsense का Approval कराये
    AdSense Approval Trick
    https://www.techideas99.com/

    जवाब देंहटाएं