Reliance Jio GigaFiber: 2 महीने फ्री रहेगी सेवा, इन ग्राहकों को मिलेगा तोहफा !



रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष Mukesh Ambani ने अपने AGM में ब्रॉडबैंड Internet, फिक्स्ड लाइन टेलीफोन सेवा और टेलीविजन सेट-टॉप-बॉक्स की कॉम्बो सेवा, Jio GigaFiber नामक फाइबर-टू-होम (FTTH) सेवा की घोषणा की। 12 अगस्त। JioFiber का नाम बदलकर यह सेवा 5 सितंबर से भारत में ब्रॉडबैंड क्रांति लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और विश्वास है कि यह कम से कम, पहले दो महीनों के लिए पूर्वावलोकन ग्राहकों के लिए होगा।

Reliance ने पहली बार 2018 AGM में अपनी Jio GigaFiber सेवा की घोषणा की और 2500 रुपये की सुरक्षा जमा के साथ चुनिंदा शहरों में Jio GigaFiber प्रिव्यू ऑफर के साथ आया। इन ग्राहकों को रोल आउट के बाद दो मिनट की न्यूनतम अवधि के लिए Reliance Jio द्वारा चार्ज नहीं किया जाएगा। Jio Fiber की। वैकल्पिक रूप से, प्रीव्यू ग्राहक टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार किसी भी समय सिक्योरिटी डिपॉजिट के रूप में दिए गए 2500 रुपये का रिफंड ले सकते हैं।


5 सितंबर को रोल-आउट के बाद नए ग्राहकों को 1500 रुपये की रिफंडेबल सिक्योरिटी डिपॉजिट देनी होगी। Jio Fiber इंस्टालेशन चार्ज के रूप में 1000 रुपये भी लेगी। इच्छुक उपयोगकर्ता रिलायंस जियो की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर सेवा के लिए पंजीकरण कर सकते हैं। प्रारंभ में, Jio Fiber कनेक्शन केवल चुनिंदा शहरों में उपलब्ध होंगे। अब तक, Jio Fiber कनेक्शन दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, जयपुर, हैदराबाद, सूरत, वड़ोदरा, चेन्नई, नोएडा, गाजियाबाद, भुवनेश्वर, वाराणसी, इलाहाबाद, बेंगलुरु, सूरत, आगरा, मेरठ, विजाग, लखनऊ, जमशेदपुर, में उपलब्ध हैं। हरिद्वार, गया, पटना, पोर्ट ब्लेयर, पंजाब और कुछ और राज्य।

हम पहले से ही जानते हैं कि रिलायंस जियो फाइबर प्लान 700 रुपये से शुरू होगा और 100 एमबीपीएस की गति प्रदान करेगा। हाई-एंड 1Gbps प्लान की कीमत 10,000 रुपये है। योजनाओं और ट्राफियों की पूरी सूची अभी तक घोषित नहीं की गई है और हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी 5 सितंबर को और अधिक विवरण दे सकती है। अन्य मुफ्त के अलावा, रिलायंस जियो के पास एक 'वेलकम ऑफर' है जिसके तहत वह एचडी या 4K एलईडी टीवी देगा। उन लोगों के लिए मुफ्त में 4K सेट-टॉप बॉक्स के साथ जो उनके लिए Jio Fiber कनेक्शन हैं, जो वार्षिक योजनाओं या 'Jio फ़ोरम प्लान्स' का विकल्प चुनते हैं। रिलायंस जियो फाइबर को पहले ही 1.5 करोड़ रजिस्ट्रेशन मिल चुके हैं और कंपनी का लक्ष्य भारत के 1,600 शहरों में 2 करोड़ निवास और 1.5 करोड़ व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को कवर करना है

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ